बदायूं गैंगरेप के बाद विपक्ष का सरकार पर हमला, प्रियंका बोलीं- महिला सुरक्षा पर योगी सरकार की नियत में खोट

लखनऊ। बदायूं में निर्भया कांड जैसी वारदात सामने आने के बाद एकबाफर फिर यूपी शर्मसार हो गया है, महिला के साथ दरिंदो ने पहले हैवानियत की फिर उसके गुप्तांग में राॅड डालकर हत्या कर दी, इस घटना के बाद लगातार विपक्ष योगी सरकार पर हमला कर रहा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर बड़ा हमला किया है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि महिला सुरक्षा पर योगी सरकार की नियत में खोट है। प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर ये हमला बदायूं जिले के उघैती इलाके के एक धर्मस्थल में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले को लेकर किया है। प्रियंका गांधी ने निशाना साधा और कहा कि महिला सुरक्षा पर यूपी सरकार की नीयत में खोट है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर ये हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हाथरस में सरकारी अमले ने शुरूआत में फरियादी की नहीं सुनी, सरकार ने अफसरों को बचाया और आवाज को दबाया। बदायूं में थानेदार ने फरियादी की नहीं सुनी, घटनास्थल का मुआयना तक नहीं किया। महिला सुरक्षा पर यूपी सरकार की नीयत में खोट है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के उघैती थाना क्षेत्र स्थित गांव के धर्मस्थल में पूजा करने गई महिला के साथ हैवानियत की इंतेहा की गई। सामूहिक दुष्कर्म के बाद ठीक उसी तरह निजी अंगों को क्षतिग्रस्त कर दिया जैसा दिल्ली में निर्भया के साथ किया गया था। मंगलवार देर शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि के बाद अफसरों में खलबली मच गई है। आशंका जताई जा रही है निजी अंगों से ज्यादा छेड़छाड़ की गई है।

Gyan Dairy

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने धर्मस्थल के महंत समेत तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद से मुख्य आरोपी फरार है जबकि दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनकी तलाश के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।

Share