UA-128663252-1

बलिया गोलीकांड: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को पार्टी ने किया तलब, आरोपी का कर रहे थे बचाव

लखनऊ। बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के पक्ष में लगातार बयान दे रहे बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को पार्टी ने तलब कर लिया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ तलब किया है। बताया जा रहा है कि विधायक सुरेंद्र सिंह को अपनी सफाई देने के लिए बुलाया गया है। सुरेंद्र सिंह पर आरोप है कि उन्होंने बलिया कांड के आरोपी धीरेंद्र सिंह के पक्ष में परिवार के साथ जाकर पुलिस से मुलाकात की थी।

सुरेंद्र सिंह परिवार वालों के साथ रोए भी थे, जिसका वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद बीजेपी पर खुलकर आरोपी का साथ देने का आरोप भी लग रहा है। बता दें कि विधायक लगातार हत्यारोपी का बचाव कर रहे थे और मीडिया को दिए गए बयान में कहा कि अगर पिछली सरकार यादवों को बचाती थी तो हम अपनी जाति के लोगों के समर्थन में क्यों न खड़े हों?

दरअसल, बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव के पंचायत भवन में गुरुवार को कोटे की दुकान के चयन के लिए खुली बैठक हो रही थी। इसमें एसडीएम, सीओ, एसओ व अन्य पुलिसकर्मी भी शामिल थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, भाजपा कार्यकर्ता धीरेंद्र प्रताप सिंह ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे भी चले। इसमें छह लोग घायल हो गए।

Gyan Dairy

 

Share