UA-128663252-1

बलिया गोलीकांड: जब रोने लगे बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह, कहा- अधिकारी हम लोगों की बात पर भरोसा नहीं कर रहे

बलिया। बलिया गोलीकांड को लेकर प्रदेश में विपक्ष के निशाने पर सरकार है। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह भी आरोपी का बचाव करके चर्चा में हैं। शनिवार को बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह फरार मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के परिजनों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उनकी पीड़ा को देखकर फफक- फफक कर रो पड़े।

इस दौरान बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि इंसाफ की लड़ाई में हम बिल्कुल अकेले है। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार के अधिकारी हम लोगों की बातों पर भरोसा नहीं कर रहे हैं। वहीं सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सचिव, डीआईजी, कमिश्नर मुझ पर आरोपी धीरेन्द्र सिंह को सरेंडर कराने के लिए दबाव बना रहे है।

विधायक ने कहा सरकार नहीं कर रही है भरोसा, क्योंकि उच्च अधिकारी सरकार को गलत रिपोर्टिंग कर रहे है। इससे पहले बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह उनका सहयोगी रहा है। उन्होंने कहा कि मैं झूठ नहीं बोलता। धीरेंद्र सिंह बीजेपी का सहयोगी रहा है. हालांकि, उन्‍होंने गोलीकांड को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

Gyan Dairy

बीजेपी विधायक ने कहा, ‘आप लोग उसे (धीरेंद्र सिंह) आरोपी बता रहे हैं। उसके पिता को उन्होंने डंडे से मारा। किसी के पिता, किसी की माता, किसी की भाभी और किसी की बहू को लाठी, डंडे और रॉड से मारकर 6 महिला और 2 पुरुषों को घायल किया है। इस पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

 

Share