रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने के बाद इस होटल के कमरे की डिमांड बढ़ी

कोविंद ने मंगलवार को देश के 14वें राष्ट्रपति पद की शपथ ली. कोविंद अब 340 कमरे वाले भव्य राष्ट्रपति भवन में रह रहे है. लेकिन हम आपको दिल्ली से करीब 700 किलोमीटर दूर यूपी के सुल्तानपुर में स्थित एक होटल के कमरे की कहानी बताने जा रहे हैं. होटल गार्डन व्यू के कमरा नंबर 105 की यादें राष्ट्रपति कोविंद के साथ जुड़ी हैं.

होटल संचालक के दावे के मुताबिक Kovind Presidential Suite नाम रखने के बाद इस कमरे की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ गई है. जिसके बाद होलट मालिक ने इस कमरे का चार्ज भी बढ़ा दिया है. लेकिन इस कमरे से होने वाली आमदनी होटल मालिक खुद नहीं रखेगा बल्कि इसे प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा करायेगा.

करीब चार साल पहले 14 दिसंबर 2013 को कोविंद होटल गार्डन व्यू के कमरा नंबर 105 में रामनाथ कोविंद ठहरे थे. तब कोविंद बीजेपी नेता को तौर पर रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सुल्तानपुर आए थे. अब कोविंद के राष्ट्रपति बनने के साथ ही होटल संचालक ने इस कमरे की खास साज सजावट कराई. साथ ही इसे नाम दे दिया प्रेसीडेंट कोविंद सुईट.

Gyan Dairy

होटल में रुकने वाले ग्राहको का भी कहना है कि होटल संचालक की इस पहल का सबसे अच्छा पहलू यही है कि Kovind Presidential Suite’ से जो भी आमदनी होगी वो प्रधानमंत्री राहत कोष में भेजा जाएगा जो कि जरूरतमंदों के काम आएगी. इस होटल में कोविंद की फोटो के साथ वे कब से कब तक इस कमरे में रुके थे, इसका ब्योरा भी दिया गया है.

Share