लखनऊ में गौमांस तस्करों ने पांच युवकों पर चढ़ाई कार, दो की दर्दनाक मौत

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के देहात क्षेत्र में बेखौफ गोमांस तस्करों ने पांच युवकों पर कार चढ़ा दी। इस वारदात में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन युवक बाल बाल बच गए। युवकों को कुचलने के बाद कार अनियंत्रित होकर एक बिजली के खंभे से टकरा गई। इसके बाद कार सवार तस्कर फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस को कार के अंदर से बड़ी मात्रा में गोमांस मिला है। फिलहाल पुलिस ने कार कब्जे में लेकर तस्करों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक इटौंजा के महिगवा चौकी के करीम नगर चौराहे के पास शनिवार की सुबह बाजपुर निवासी पांच युवक ललित, विपिन, संतोष, आशीष और प्रवेश वन विभाग के जंगल में टहलने निकले थे। सुबह करीब 5:00 बजे कुर्सी से इटौंजा की तरफ जा रही एक कार में प्रतिबंधित मवेशी का मांस लदा था। कार सवार तस्करों ने पांचों युवकों पर कार चढ़ा दी। जिससे आशीष और प्रवेश गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनकी कुछ देर बाद मौत हो गई। दोनों युवक इंटर के छात्र थे। जबकि तीन अन्य युवक बाल-बाल बच गए।

इसके बाद आस-पास के गांव के ग्रामीणों ने इटौंजा कुर्सी रोड पर जाम लगा दिया और जमकर हंगामा किया। इस दौरान ग्रामीणों और पुलिस कर्मियों की कई बार नोकझोंक हुई। मौके से पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है।

Gyan Dairy

ग्रामीणों का आरोप है कि मवेशियों की तस्करी आए दिन होती है। शिकायतें भी की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। ग्रामीणों के हंगामे को देखते हुए उप जिला अधिकारी बक्शी का तालाब, नवीनचंद्र क्षेत्राधिकारी बख्शी का तालाब, सीओ बीकेटी हृदयेश कठेरिया, बख्शी का तालाब, इटौंजा थानों की पुलिस फोर्स, एसपी ग्रामीण ने ग्रामीणों को मनाने की कोशिश की।

Share