मुख्तार गिरोह पर बड़ी कार्रवाई, पत्नी और साले की दो करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क

लखनऊ। बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के गिरोह पर योगी सरकार का कहर बदस्तूर जारी है। गाजीपुर के जिला प्रशासन ने मंगलवार को आईएस 191 गैंग लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शां अंसारी और साले सरजील रजा की गाजीपुर के सैयदबाड़ा में स्थित आवासीय भवन को कुर्क कर दिया। वहीं लखनऊ ​के गोमती नगर में स्थित आवासीय फ्लैट को कुर्क करने के लिए टीम पहुंच रही है।

प्रदेश में माफियाओं के विरुद्ध चल रहे अभियान के अंतर्गत जिलाधिकारी एमपी सिंह ने पुलिस की आख्या पर 02 अगस्त को गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के अंतर्गत आईएस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशा अंसारी व साले सरजील रजा की लगभग दो करोड़ 18 लाख मूल्य की संपत्तियों की कुर्की का आदेश जारी किया था। इस आदेश में मंगलवार को नगर के सैयदबाड़ा में स्थित आवासीय भवन जिसकी अनुमानित कीमत एक करोड़ 18 लाख रुपए है को मुनादी कराकर कुर्क करने की कार्रवाई की गई।

Gyan Dairy

इसके साथ ही लखनऊ में गोमती नगर में स्थित आवासीय फ्लैट जिसकी अनुमानित कीमत एक करोड़ रुपए है की कुर्की की कार्रवाई टीम लखनऊ पहुंच गई है। पुलिस ने बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी पर शिकंजा कसते हुए पत्नी व दो सालों पर शिकंजा कसा है। पुलिस के अनुसार अपराधिक गैंग आईएस-191 के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शां अंसारी व उनके साले सरजील रजा और अनवर शहजाद संगठित आपराधिक गिरोह के रूप में अपराध करते है।

Share