दयाशंकर के बाद बीजेपी नेता सुरेंद्र सिंह की बसपा सुप्रीमों पर अभद्र टिप्पणी, मायावती की तुलना…से की

बलिया : बीजेपी नेता दयाशंकर के बाद भाजपा के एक और प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह ने बसपा सुप्रीमों मायावती पर अभद्र टिप्पणी कर दी। यूपी विधानसभा के चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए सुरेंद्र ने मायावती को अमर्यादित बोल बोल दिए।

कुछ दिन पहले हुए दयाशंकर और मायावती के विवाद काफी सुर्खियों में रहे। जिसमें बुधवार को चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र का एक और बयान आग में घी डालने के समान हो गया है। भाजपा प्रत्याशी बसपा सुप्रीमों मायावती की तुलना…से कर दी। जिसे लेकर बसपा समर्थकों में काफी रोष है।

Gyan Dairy

सीपीएम नेत्री सुभाषनी अली का मानना है कि इस तरह के महिलाओं पर बेतुके बयानबाजी करने वालों पर चुनाव आयोग नकेल कसे साथ ही चुनाव लड़ने पर पाबंदी लगे। बसपा के जोन कोर्डिनेटर सिंह का कहना है कि बीजेपी का चरित्र ही एस है हमेशा दूसरे का आलोचना बीजेपी का काम है बीजेपी छोटा कार्यकर्ता हो या प्रधानमंत्री सबका हाल एक जैसा है।

दयाशंकर ने की थी ये अभद्र टिप्पणी

  • बतादें कि दयाशंकर सिंह ने 19 जुलाई 2016 को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, ”मायावती का वजूद खत्म हो रहा है। कांशीराम जी ने जो सपना देखा था, उसको मायावती जी चूर-चूर कर रही हैं।”
  • ”आज टिकटों की इस तरह से बिक्री कर रही हैं, जैसे एक **** पुरुषों के साथ डील करती है।”
  • ”तीन-तीन बार की मुख्यमंत्री किसी को एक करोड़ में टिकट देती हैं, एक घंटे बाद कोई दो करोड़ देता है तो उसे भी दे देती हैं। शाम को कोई तीन करोड़ देता है तो उसकाे टिकट दे देती हैं। एक **** तो कम से कम पैसा पाने के बाद अपना वादा पूरा करती है।”
  • ”**** से भी बदतर चरित्र की मायावती जी हो गई हैं। लोकसभा में एक भी सीट नहीं मिली थी। विधानसभा में भी इसका खामियाजा भुगतना होगा।’
Share