योगी राज में बेख़ौफ़ भाजपा नेता ने थाने में घुसकर पहले दरोगा की वर्दी फाड़ी, फ़िर किया हमला

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर समाजवादी पार्टी को हमेशा कठघरे में खडी करने वाली बीजेपी अब खुद इस मुद्दे पर कठघरे में हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गद्दी संभालते ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की मनमानी हर दिन बेलगाम होती जा रही है.

सूत्रों के अनुसार बीजेपी नेता संजय त्यागी का बेटा अंकित त्यागी अपनी गाड़ी पर अवैध हूटर बजाते हुए चौराहे से निकल रहा था. इंस्पेक्टर ने गाड़ी रोककर हूटर उतारने की कोशिश की, तो उसे धमकी दी गई कि 24 घंटे में वर्दी उतरवा दी जायेगी. बात हाथापाई तक पहुँच गई. पुलिस नेता के बेटे को गाड़ी में बैठा के ले जाने लगी तो बीजेपी नेता संजय त्यागी अपने तमाम समर्थकों के साथ आ धमके और पुलिस की कार्यवाही में हस्तक्षेप करते हुए अपने बेटे को पुलिस वैन से खीचने लगे. जब दरोगा ने विरोध किया तो गुस्साए नेता ने दरोगा की वर्दी फाड़ डाली.

ताजा घटनाक्रम में मेरठ में बीजेपी नेता की सरेआम गुंडई और साथ में समर्थकों का बवाल देखने को मिला. ये बवाल भारतीय जनता पार्टी के नेता के बेटे की गाड़ी पर अवैध हूटर लगा होने के कारण शुरू हुआ. चश्मदीदों के अनुसार बीजेपी नेता के बेटे ने दरोगा और इंस्पेक्टर के साथ मारपीट की, और उनकी वर्दी फाड़ डाली. इतना सब होने के बाद भी नेता के बेटे को बाइज्जत छोड़ दिया गया.

Gyan Dairy

मामला शहर में आग की तरह फ़ैल गया और थाने को बीजेपी के समर्थकों ने घेर लिया. नारेबाजी और हुडदंग शुरू हो गया. तमाम बड़े नेताओं के फोन आने के बाद पुलिस को मजबूरी में बीजेपी नेता के पुत्र को छोड़ना पड़ा.

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के राज में अपराध का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. बीजेपी को ये समझना चाहिए कि जब जनता ने इतने पूर्ण बहुमत से चुना है तो कानून व्यवस्था की ऐसे धज्जियाँ नहीं उड़ानी चाहिए.

Share