बीजेपी MLA अलका राय ने प्रियंका गांधी को लिखा पत्र, कांग्रेस पर लगाया मुख्तार और उसके बेटे को बचाने का आरोप

लखनऊ। यूपी के गाजीपुर से भाजपा विधायक अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को एक बार फिर भावुक पत्र लिखा है। अलका राय ने माफिया डॉन मुख्तार अंसारी और उनके बेटे अब्बास अंसारी को लेकर प्रियंका वाड्रा को पत्र लिखा है। अलका राय ने पत्र में पंजाब और राजस्‍थान की कांग्रेस सरकारों को कठघरे में खड़ा किया है। भाजपा विधायक अलका राय कांग्रेस पर मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाती रही हैं। मुख्तार अंसारी पंजाब की जेल में बंद हैं। यूपी पुलिस दर्जनों बार पेशी के लिए उन्हें लेने गई लेकिन वहां से उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा।

अब लिखे अपने पत्र में अलका राय ने लिखा कि आपके नेतृत्व में पंजाब और राजस्थान की सरकार ने मेरे पति बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय के हत्यारे कुख्यात अपराधी मुख्तार अंसारी और उसके इनामिया बेटे अब्बास अंसारी को राज्य अतिथि का दर्जा दे रखा है। अलका ने आरोप लगाया कि अखबारों में छपी अब्बास अंसारी की शादी की तस्वीरों से स्पष्ट है कि सरकारी संरक्षण में राजस्थान सरकार ने मुख्तार के इनामिया बेटे अब्बास की धूमधाम से शादी कराई।

अलका राय ने पत्र में आगे लिखा कि प्रियंका जी ये तस्वीरें देखकर मुझे और मेरे परिवार को कष्ट हुआ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी ने उत्तर प्रदेश की अदालतों में वांछित अपराधी मुख्तार अंसारी को लाने के लिए 32 बार अपने वाहन भेज चुके हैं लेकिन आप और आपकी पंजाब सरकार मुख्तार को बचाने में लगी है।

Gyan Dairy

एक महिला होने के नाते मुझे उम्मीद थी कि आप मेरे दर्द को समझेंगे। आप आए दिन अपराध और अपराधियों के खिलाफ दावे करती रहती हैं परन्तु इंसाफ मांग रही मुझ जैसी अनेकों पीड़िताओं का एक भी पत्र का न तो आपने जवाब देना उचित समझा और न ही हमें इंसाफ दिलाने की कोशिश की। उल्टे यह बात स्पष्ट है कि आप और आपकी सरकार पूरी तरह मुख्तार और उसके अपराध के पीछे खड़ी है। इससे पहले भी प्रियंका गांधी को अलका राय बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाते हुए पत्र लिख चुकी हैं।

Share