UA-128663252-1

बीजेपी MLA नंद किशोर ने गृहमंत्री से कंगना के लिए मांगी जेड प्लस सुरक्षा

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के बीच तकरार चरम पर है। इस बीच यूपी के गाजियाबाद के लोनी से विधायक नंद किशोर गुर्जर ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर अभिनेत्री कंगना रणौत पर अंडरवर्ल्ड का खतरा बताते हुए उनके लिए जेड प्लस सुरक्षा की मांग की है।

नंदकिशोर गुर्जर ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखे खत में कहा है कि महाराष्ट्र सरकार दाऊद इब्राहिम की डी-कंपनी के इशारे पर चल रही है। राष्ट्रविरोधी महाराष्ट्र सरकार लगातार लोकतंत्र विरोधी और असंवैधानिक कार्य कर रही है।

भाजपा विधायक ने ये भी लिखा कि महाराष्ट्र सरकार देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में फिल्म माफिया, नेपोटिज्म और अंडरवर्ल्ड का गठजोड़ राष्ट्रविरोधी सनातन विरोधी कार्य और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जैसे युवाओं की हत्या कर देश को खोखला करने का कार्य कर रहे हैं।

Gyan Dairy

अब यह गठजोड़ अभिनेत्री कंगना रणौत की हत्या करना चाहता है क्योंकि कंगना ने इस गठजोड़ का असली चेहरा आम जनमानस में उजागर कर दिया है। विधायक ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि महाराष्ट्र में फिर से 1990 का दौर आ गया है जब मुंबई का मतलब दाऊद इब्राहिम हुआ करता था।

Share