दुल्हन ने शादी की रात किया ऐसा काम, दूल्हा बोला- अब नहीं करुंगा शादी

मुजफ्फरनगर। गेट पर बारात खड़ी थी, घर में शहनाईयों की आवाज गूंज रही थी। तभी अचानक से बारात में खड़े लोगों में हंगामा मचा गया। सब कहने लगे शादी नहीं होगी अब चलो, अब चलो। दरअसल शहर के छपार क्षेत्र में शादी की खुशियां उस समय काफूर हो गई, जब दुल्हन ने दूल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया।

जिसके बाद हंगामें की स्थिति बन गई। तभी मौके पर पहुंची पुलिस को दुल्हन ने बताया कि उसने पहले ही कोर्ट मैरेज कर रखी है। बेटी के इस कदम से मां-बाप आहत होकर गिर गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं दुल्हन को पुलिस ने महिला थाने ले गई।

पुलिस ने अनुसार बुधवार को छपार थाना क्षेत्र के एक युवती की शादी फुगाना क्षेत्र के एक युवक से तय हुई थी। सभी तैयारियां हो चुकी थी, दूल्हा भी धूमधाम के साथ बारात लेकर आ चुका था। इसी बीच दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। अचानक से शादी के रंग में भंग पड़ गया।

Gyan Dairy

इसी बीच छपार पुलिस भी मौके पर पहुंची तो दुल्हन ने बताया कि उसकी शादी पहले ही हो चुकी है। उसने बताया कि बेगराजपुर स्थित मेडिकल कॉलेज से एएनएम की ट्रेनिंग की थी। उसी दौरान सिसौली के युवक से प्रेम प्रसंग हो गया फिर दोनों ने कोर्ट मैरेज कर ली। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को ही परिजनों को इस बात का पता चल गया था, जब युवक ने खुद फोन करके युवती के पिता को ‘हत्या’ करने की धमकी दी थी। तब युवती के पिता ने मामले में थाने में तहरीर दे दी।

बुधवार को जब बारात आयी तो उधर युवक अपने वकील को लेकर एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह के कार्यालय में पहुंचा और कोर्ट मैरेज के सभी कागजात दिखाए। तभी पुलिस गांव में पहुंची और दूल्हन ने फेरे लेने से साफ इंकार कर दिया। वहीं बारात लेकर आए दूल्हे ने भी उससे शादी करने से मना कर दिया।

Share