बसपा चीफ मायावती बोलीं- सपा की राह पर भाजपा, जिला पंचायत अध्‍यक्ष चुनाव में हो रही धांधली

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने प्रदेश में जिला पंचायत अध्‍यक्ष चुनावों को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। बसपा चीफ ने कहा कि भाजपा अब समाजवादी पार्टी की राह पर चल रही है। मायावती ने कहा कि बसपा प्रदेश में हो रहे ज़िला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को नहीं लड़ेगी। उन्होंने कहा कि अगर ये चुनाव निष्‍पक्ष होते तो पार्टी जरूर हिस्‍सा लेती। इसके साथ ही मायावती ने साफ किया अगले साल यूपी विधानसभा चुनाव में बसपा अकेले ही लड़ेगी।

पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा कि बसपा का पूरा ध्यान अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव पर है। मायावती ने कहा कि बीएसपी को यदि यूपी में स्‍वतंत्र और निष्‍पक्ष चुनावों का भरोसा होता तो निश्चित ही पार्टी जिला पंचायत अध्‍यक्ष का चुनाव लड़ती। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि यूपी में जब बसपा सत्‍ता में रही किसी चुनाव में कोई धांधली या बेईमानी नहीं हुई। मायवती ने कहा कि प्रदेश की जनता को लोकतंत्र को बचाने के लिए इन बातों को गंभीरता से लेना चाहिए।

Gyan Dairy

पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती ने बसपा से जुड़े लोगों को विरोधियों के हथकंडों से सावधान रहने का आह्वान किया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि विरोधी साम, दाम, दंड, भेद हर तरह की रणनीति अपना रहे हैं। इसके तहत मीडिया के जरिए जानबूझकर अफवाह फैलाई जा रही है कि बसपा आगामी यूपी विधानसभा चुनावों को लेकर सक्रिय नहीं है। जबकि ऐसा नहीं है। यह सब कार्यकर्ताओं का मनोबल और उत्‍साह खत्‍म कम करने की साजिश है। उन्‍होंने बताया कि सभी को मालूम होना चाहिए कि कोरोना की पहली लहर के मद्धिम पड़ते ही फरवरी 2021 से वह लखनऊ में ही हैं।

Share