बुलंदशहरः महिला SI सुसाइड केस में नया मोड़, भाई ने PTI पर लगाए गंभीर आरोप

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के अनूपशहर कोतवाली में तैनात महिला उपनिरीक्षक द्वारा सुसाइड किए जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतका के भाई ने पीटीसी मुरादाबाद के पीटीआई पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

अनूपशहर कोतवाली में महिला दरोगा के शामली निवासी भाई ने एसएसपी को दिये प्रार्थना पत्र में बताया कि अनूपशहर कोतवाली में उसकी बहन एसआई के पद पर तैनात थी। वह 29 दिसंबर को छुट्टी पर घर आई थी तब उसने बताया था कि पीटीसी मुरादाबाद में कार्यरत पीटीआई उमेश शर्मा से उसका गुरु-शिष्य का रिश्ता था। एक बार उमेश शर्मा बुलंदशहर आया था वहीं पर उसे भी बुलाया और चाय में नशे की गोलियां मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना ली। वीडियो दिखाकर वह लगातार उसका यौन शोषण करता रहा। महिला एसआई की शादी तय हो जाने के बाद उमेश ने उससे रिश्ता न करने की बात कह कर वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। इसी बात को लेकर वह मानसिक रूप से परेशान रहती थी।

Gyan Dairy

इसी तनाव के चलते उसकी बहन ने एक जनवरी की शाम अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना के बाद उसकी मां सदमे में आकर गंभीर रूप से बीमार हो गई। जिसके चलते वह घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं करा सका था। महिला एसआई के भाई ने आरोपी उमेश शर्मा के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

Share