बुलंदशहर: इंटरमीडिएट की छात्रा की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के केस में तीन दोषियों को फांसी की सजा, जानें पूरा मामला

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में इंटरमीडिएट में पढ़ने वाली नाबालिग युवती का अपहरण करके सामूहिक दुष्कर्म और हत्या  के मामले में कोर्ट ने तीन दोषियों को फांसी की सजा सुनाई है। कोर्ट ने सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के तीनों अभियुक्तों पर जुर्माना भी लगाया है।

बता दें कि 2 जनवरी 2018 को बुलंदशहर के चांदपुर रोड पर रहने वाली इंटरमीडिएट की 17 वर्षीय छात्रा का कार सवार तीन युवकों ने जबरन अपहरण कर लिया था। छात्रा को अगवा कर गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर शव को दादरी ले जाकर नहर में फेंक दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में सिकंदराबाद के रहने वाले दिलशाद, इजराइल तथा जुल्फिकार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Gyan Dairy

पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किया था। अपर सत्र न्यायाधीश/पॉस्को एक्ट राजेश पाराशर ने आज यानी बुधवार को तीनों आरोपियों को अपहरण, गैंगरेप और हत्या करने का दोषी करार देते हुए मृत्युदंड और अर्थदंड की सजा सुनाई है। मृतका के पिता और माता ने इसे न्याय की जीत करार दिया है।

Share