UA-128663252-1

उपचुनाव: सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा-तरक्की की राह पर वेस्ट UP, नहीं बनने देंगे पहले जैसे हालात

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में उपचुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गयीं हैं। यूपी की सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है, जिनमें से छह सीटों पर बीजेपी का कब्जा था। वहीं, अब इन सीटों पर तीन नवंबर को चुनाव होना है। इससे पहले तैयारियों को तेजी कर दी गयी हैं। वहीं, इसको लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है।

सीएम योगी ने बुलंदशहर विधानसभा सीट के उपचुनाव के सिलसिले में भाजपा के मण्डल, सेक्टर और बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विकास विरोधी लोग जाति के नाम पर लड़ा कर, शोषण और भ्रष्टाचार कर दंगाइयों को प्रश्रय देते हैं। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि मुजफ्फरनगर के दंगे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोग नहीं भूले होंगे और इसीलिए मैं आप सभी कार्यकर्ताओं का आह्वान करता हूं कि दंगे के सरपरस्तों से सावधान रहने की जरूरत है।

इन विकास विरोधी चेहरों को बेनकाब करने की आवश्यकता है। इसके साथ योगी ने कहा कि ऐसे समय में जब केंद्र और प्रदेश सरकारें भेदभाव किए बिना विकास की योजनाओं का लाभ हर नागरिक तक पहुंचा रही हैं, तब यह लोग गुमराह करके, षड्यंत्र करके, जातीय और सांप्रदायिक दंगों से अव्यवस्था, अराजकता, आगजनी और तोड़फोड़ को बढ़ावा दे रहे हैं।

Gyan Dairy

इन सब से सावधान रहने की आवश्यकता है। मुख्यमंत्री योगी ने दावा किया कि प्रदेश सरकार ने पिछले साढ़े तीन वर्षों के दौरान जो भी कार्य किए हैं, वे भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र को ही व्यावहारिक धरातल पर उतारने का एक कार्यक्रम है। उन्होंने कहा कि इसी के जरिये युवाओं, महिलाओं और व्यापारियों समेत प्रत्येक तबके लिये कार्य हो रहा है। यह कार्य भाजपा के अलावा अन्य कोई दल नहीं कर सकता।

 

Share