UA-128663252-1

कार सवार बहनों से छेड़छाड़, PSO को पीटा, गाजियाबाद में धरे गए शोहदे

नई दिल्ली। यूपी में इन दिनों महिला अपराधों की बाढ़ सी आ गई। मेरठ में नाना के घर से नोएडा लौट रहीं कार सवार दो युवतियों का तीन युवकों ने मेरठ से लेकर गाजियाबाद तक पीछा किया। युवतियों ने कार की स्पीड बढ़ाकर भागने की कोशिश की तो आरोपियों ने ओवरटेक कर उनकी कार रोक ली और अश्लीलता करने लगे।

युवतियों के साथ कार में मौजूद उनके निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) ने विरोध किया तो आरोपियों ने कार से घसीटकर उनके साथ मारपीट की। पीएसओ किसी तरह भागकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस ने युवती की तहरीर पर केस दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। युवतियों के एक प्रतिष्ठित राजनीतिक घराने से होने के कारण पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

सिहानीगेट थाने में दी तहरीर में युवती ने पुलिस को बताया कि वह अपने नाना के घर मेरठ गई थीं। शनिवार की शाम मेरठ से अपने घर नोएडा लौट रही थीं। उनके साथ उनकी छोटी बहन और पीएसओ भी थे। इस दौरान मेरठ रोड पर सफेद रंग की एसयूवी कार सवार तीन युवकों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। युवक कार को बार-बार ओवरटेक करके उन्हें अश्लील इशारे और फब्तियां कस रहे थे।

आरोपियों ने कई बार कार को ओवरटेक करके उनका रास्ता रोकने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सके। पीड़िता उनकी हरकतों के बारे में समझ चुकी थी और अपनी कार की स्पीड काफी तेज कर दी। इस पर आरोपी भी तेज स्पीड से पीछा करने लगे। दो युवकों ने अपने मोबाइल से चलती कार में युवतियों की वीडियो बनाने लगे और फोटो खींचने लगे। यह देख युवतियों के पीएसओ ने उन्हें मना किया। इस पर आरोपी युवक आक्रोशित हो गए और कार को ओवरटेक करके रोक लिया।

Gyan Dairy

बीच सड़क पर पीएसओ के साथ गाली गलौज शुरू कर दी और विरोध करने पर जमकर पीटा। वह किसी तरह वहां से भागते हुए मेरठ रोड स्थित एक ट्रैफिक बूथ पर पहुंचे और वहां मौजूद सिपाही को आरोपियों के बारे में जानकारी दी। इसी दौरान अन्य पुलिसकर्मी भी आ गए। युवतियों ने पुलिस को सारी कहानी बताई। एसएचओ सिहानीगेट ने बताया कि तीनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

युवतियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी उच्च शिक्षित हैं। गिरफ्तार आरोपियों में से एक का नाम रोमिल निवासी झूंझनू राजस्थान है जो बीटेक करने के बाद नोएडा सेक्टर- 76 में बहुराष्ट्रीय कंपनी में इंजीनियर है। दूसरा आरोपी रजत राना अहिंसा खंड इंदिरापुरम का निवासी है और पुणे से बीटेक की पढ़ाई करने के बाद बहुराष्ट्रीय कंपनी में इंजीनियर है। तीसरा आरोपी शुभम पांडेय इंदिरापुरम का रहने वाला है जो एक निजी कालेज से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई करने के बाद प्रतिष्ठित कंपनी में कार्यरत है।

युवतियों ने बताया कि पीएसओ से मारपीट करने के दौरान आरोपी युवक अपनी ताकत और पहुंच के बारे में भी बता रहे थे। आरोपियों ने कहा कि उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। उनकी पहुंच बहुत ऊपर तक है। उनके पिता बड़े पद पर तैनात हैं। उन्होंने कहा कि शिकायत भी कर के देख लो, पुलिस कुछ नहीं कर पाएगी। इसलिए शांत चले जाओ।

Share