दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम, सभी को एकजुट रहने का दिया मंत्र

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने सांसद और विधायकों के साथ बैठक की। पिछले कई दिनों से गोरखपुर में सांसद और विधायकों के बीच जंग छिड़ी हुई थी, जिसको लेकर पार्टी को काफी परेशानी उठानी पड़ी थी। वहीं, इसको लेकर सीएम ने कहा कि पिछले दस दिन में बिगड़ी गोरखपुर की छवि को संभाले।

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि आपस में सभी लोग एक दूसरे के साथ समझदारी से रहिए। दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अपने कार्यक्रमों की शुरुआत जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक से की। बैठक खत्‍म होने के बाद निकले सांसद रवि किशन ने बताया कि जनप्रतिनि‍धियों के साथ हुई बैठक में मुख्‍यमंत्री ने सहायक अभियंता केके सिंह के हालिया प्रकरण पर कोई विशेष बात विस्‍तार से नहीं की।

उन्‍होंने बस सभी को एकजुट रहते हुए गोरखपुर की बिगड़ी छवि को संभालने का निर्देश दिया। सांसद रवि किशन ने बताया कि मुख्‍यमंत्री ने उनसे उन सड़कों को लेकर बातचीत की जिसके लिए वह केंद्रीय मंत्री नितीन गड़करी से मिलकर आए थे। मुख्‍यमंत्री हर विधायक से बारी बारी बात करते हुए उनके क्षेत्र की समस्‍याओं को जाना और सभी को निस्‍तारित करने का आश्‍वासन भी दिया।

Gyan Dairy

इंसेफ्लाइटिस को हराया अब कोरोना की बारी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जिस प्रकार हमने इंसेफ्लाइटिस को मिशन मोड में आकर हराया है, ठीक उसी तरह कोरोना को भी हराएंगे। यह पूरे देश की लड़ाई है, जिसे हम सबको मिल कर लडऩा होगा। जब तक वैकसीन या दवा उपलब्ध नहीं हो जाती व्यापक जागरूकता से ही कोरोना पर काबू पाना होगा।

 

Share