सीएम नीतीश ने अखिलेश के बयान पर साधा निशाना कहा, खबर छपने के कारण ही बेवजह बोलते रहते हैं कुछ लोग

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बीजेपी की वैक्‍सीन वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि, कुछ लोग इसलिए बोलते रहते रहते हैं,क्योंकि उनकी खबर छप जाती है। कोरोना के टीकाकरण पर उन्‍होंने कहा कि देश में टीका उपलब्‍ध होते ही बिहार के लोगों को टीका लगवाने के लिए सरकार हर कदम उठाएगी।सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के कोरोना वैक्‍सीन के बयान पर पूछे जाने पर सीएम नीतीश ने कहा कि बोलने से खबर छपती है, इसलिए कुछ लोग बोलते रहते हैं। कौन क्या बोलता है मेरी उसमें दिलचस्पी नहीं है।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार सरकार केंद्र के दिशा निर्देशों के अनुरूप राज्य के लोगों के टीकाकरण के लिए तैयारियां कर रही है, और 50 साल से ज्यादा उम्र के लोगों या स्वास्थ्य क्षेत्र के कर्मियों को पहले टीकाकरण दिलाया जाएगा।साथ ही कहा कि, वह जनता दरबार कार्यक्रम भी शुरू करने पर विचार कर रहे हैं, जिसे कुछ समय पहले बंद कर दिया था। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना टीकों को लेकर कहा था व‍ह बीजेपी की वैक्‍सीन नहीं लगवाएंगे।

इनके इस बयान के बाद देश में बवाल मच गया था। मामला उल्‍टा पड़ता देख अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर सफाई भी पेश की थी। जिसमें उन्होंने कहा कि, मैंने किसी भी वैज्ञानिक या टीका बनाने वाली कंपनी पर कोई टिप्पणी नही की, ना ही मदद करने वाले किसी भी व्यक्ति पर कोई सवाल खड़ा किया है। हमने सिर्फ भाजपा पर सवाल खड़ा किया है, क्योंकि इस पार्टी के फैसले पर जनता को भरोसा ना होने की बात कही है।

Gyan Dairy

 

Share