सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा-आज 135 करोड़ भारतवासियों का संकल्प पूरा हुआ

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राम मंदिर भूमि पूजन के बाद मंदिर निर्माण की आधारशिला रखी। भूमि पूजन के बाद पूरे देश में खुशी की लहर है। लोग एक दूसरे को मिठाईंया बांट रहे हैं। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी अथितियों को संबोधित करते सीएम योगी ने कहा कि पांच सदी के बाद आज 135 करोड़ भारतवासियों का संकल्प पूरा हो रहा है।

सीएम ने कहा कि पीएम मोदी की सूझबूझ और प्रयासों के कारण आज यह संकल्प पूरा हो रहा है। हमने तीन साल पहले अयोध्या में दीपोत्सव का कार्यक्रम शुरू किया था, आज उसकी सिद्धी हो रही है। उनहोंने कहा कि सरकार की ओर से पहले रामायण सर्किट का काम शुरू किया गया, साथ ही अयोध्या में विकास कार्य हो रहा है।

सीएम ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत के लोकतांत्रिक मूल्यों और उसकी न्यायपालिका की शक्ति ने दुनिया को दिखा दिया है कि शांति से लोकतांत्रिक और संवैधानिक रूप से सुलझाए जाने वाले मामले कैसे हो सकते हैं।

Gyan Dairy

आपकों बता दें कि बरसों बरस का इंतजार बरसों बरस का इंतजार अब खत्म हो चुका है। अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर की आधारशिला रखी। भूमि पूजन की सभी प्रक्रिया करने के बाद प्रधानमंत्री ने शुभ मुहूर्त के वक्त शिला रखी।

 

Share