उन्नाव में बोले सीएम योगी, नही हुआ UP में पिछले साढ़े 3 सालों में कोई दंगा, गिनाई कई उपलब्धियां

उन्नाव. यूपी में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियां दिन रात प्रचार में जुटी हैं, जहां एक तरफ सपा और कांग्रेस पूरी ताकत लगा रही है वहीं सत्ताधारी बीजेपी भी कोई कसर नही छोड़ना चाहती है. उन्नाव की बांगरमऊ सीट काफी सुर्खियों में बनी है इसलिए आज सीएम योगी आदित्यनाथ भी उन्नाव पहुंचे. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर कहा कि पिछले साढ़े 3 साल में कोई दंगा नहीं हुआ. सीएम ने साथ ही कहा कि हर वर्ग को उनकी सरकार ने नौकरी दी है, यही नहीं किसी भी नौकरी में रिश्वत नहीं देनी पड़ी है.

उन्नाव की बांगरमऊ विधानसभा सीट से बीजेपी ने श्रीकांत कटियार को मैदान में उतार है. शांति मिल मैदान पर जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने भारत माता की जय व वन्दे मातरम् के उद्घोष से भाषण की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि पहले 100 रुपए में 90 रुपए चाटुकार व बिचौलिए खा जाते थे, जबकि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा पैसा गरीब के खातों में पहुंच रहा है. हमने नौकरी देते समय जाति, मजहब देखकर नहीं देखा. यूपी की जनता ही हमारा परिवार है.

सीएम योगी ने कहा कि 46 लाख गरीबों को गैस कनेक्शन दिए, किसी की जाति व मजहब नहीं देखा. उन्होंने कहा कि गोकशी करने वालों को जेल जाना ही होगा. उत्तर प्रदेश में कोई गोकशी करेगा तो जेल जाना ही पड़ेगा. गौ माता की रक्षा के साथ किसी तरह का खिलवाड़ नहीं होने देंगे.

Gyan Dairy

सीएम ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है, जब प्रदेश के 2.74 लाख पटरी व्यापारियों को लोन दिया गया है. 3 साल के कार्यकाल में किसी भी नौकरी में रिश्वत नहीं पड़ी. पिछले 3 साल हुई भर्तियों पर कोई उंगली नही उठा सकता. योग्यता के आधार पर सबको नौकरी दी है.

सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकारों में गुंडे लोगों की संपत्तियों पर कब्ज़ा कर लेते थे और सरकार के नेता सम्मानित करते थे. पिछले साढ़े तीन सालों में कोई दंगा नहीं हुआ. इस दौरान मुख्यमंत्री ने जनता से कोरोना से बचाव के लिए अपील की और कहा कि दो गज की दूरी मास्क है जरूरी.

Share