सीएम योगी बोले- जासूसी के झूठे आरोप लगाकर देश को बदनाम करने की साजिश रच रहा विपक्ष

लखनऊ। पेगासस जासूसी कांड पर संसद के दोनों सदनों मचे घमासान पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष को जमकर खरी खोटी सुनाई है। सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष जासूसी कांड के बहाने संसद की कार्यवाही आगे नहीं बढ़ाने दे रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष झूठे और तथ्यहीन आरोप लगाकर देश को बदनाम कर रहे हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह एक बहुत बड़ी साजिश का हिस्सा है। संसद का सत्र शुरू होने से पहले ही इस तरह के मनगढ़ंत आरोप लगाए जाते हैं। संसद के इस सत्र में किसानों व कोरोना पर चर्चा होनी है पर विपक्ष पूरी ताकत लगाकर इस सत्र को बर्बाद करने पर आमादा है। यह लोकतंत्र का अपमान है, देश को बदनाम करने की विपक्ष की साजिश्या है जो कभी कायमयाब नहीं होगी।

Gyan Dairy

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भारत आए थे, उस समय दिल्ली में दंगों की साजिश रची गई थी। विपक्ष देश की छवि को खराब करने की कोशिस कर रहा है। सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष नहीं चाहता कि देश के पिछड़े समाज के लोग आगे आएं। यही कारण है कि जब संसद के सत्र के पहले दिन दलित व पिछड़े समाज से आए मंत्रियों का परिचय होना था तो जमकर हंगामा किया गया। ये लोग पिछड़ों को आगे नहीं आने देना चाहते हैं।

Share