UA-128663252-1

सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, कहा- कुछ लोगों के DNA में विभाजन है

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को नाम लिए बगैर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी समेत पूरे विपक्ष पर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं जिनके डीएनए में विभाजन है। उन्हें विकास बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता। वो हर चीज़ को जाति, क्षेत्र और मजहब के आधार पर बांटना चाहते हैं। इन लोगों ने ही देश को बांटा, उसके बाद जाति के आधार पर सामाजिक संरचना को बर्बाद कर दिया।

शनिवार को मुख्यमंत्री देवरिया विधानसभा क्षेत्र (गोरखपुर) के मंडल, बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर रह थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहा कि जब भी इन्हें सत्ता मिली। इन्होंने अपने परिवार के अलावा किसी को नहीं देखा। इनके लिए अपना परिवार और खानदान ही देश है,समाज है, बाकी कुछ नहीं है। जब भी सत्ता में आते हैं तो परिवार की बात करते हैं और जब सत्ता से बाहर जाते हैं तो विभाजन और षड्यंत्र करने में कोई कोताही नहीं बरतते है।

इससे पहले मल्हनी उपचुनाव की वर्चुअल बैठक में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि श्रमिकों को जब सरकार घर पहुंचाने में जुटी थी तो कुछ राजनीतिक दल षड्यंत्र कर रहे थे। बस के स्थान पर स्कूटर व कबाड़ा ट्रकों के नंबर दिए जा रहे थे। वही षड्यंत्र अभी भी बंद नहीं हुए। यह वंशवादी सोच है। भ्रष्टाचार को एकाधिकार समझने वाली सोच, लोकतंत्र का गला घोंटने वाली सोच, भाई -भतीजे के नाम पर सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न करने वाली सोच है। इस सोच के पोषक लोग जातीय दंगा कराना चाहते हैं। ऐसे दलों को बेनकाब करना होगा।

Gyan Dairy

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस सोच के लोग जब माफिया और अपराधियों पर कार्रवाई होती है तो सबसे ज्यादा परेशानी इन्हीं लोगों को होती है। इसकी खुन्नस कैसे निकाले, अलग-अलग षड्यंत्र रचे जा रहे हैं। हमें घबराना नहीं चाहिए। षड्यंत्र इनके वास्तविक चेहरे को उजागर कर देता है। चेहरों को बेनकाब कर देता है। उन्होंने आह्वान किया कि हमें न घबराना है और न पीछे हटने की जरूरत है। हम ‘सबका साथ सबका विकास ही हमारा लक्ष्य है। यह नया यूपी है, जो अपराधियों का मानमर्दन करता है।

Share