यूपी सरकार के एक और मंत्री कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर कही यह बात…

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना की रफ्तार बढ़ती जा रही है। कोरोना संक्रमितों की संख्या यहां पर तेजी से बढ़ रही है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कई उपाय कर रहे हैं। बावजूद इसके कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। यूपी सरकार के कई मंत्री और विधायक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, जबकि दो मंत्रियों की कोरोना ने जान भी ले ली है। वहीं, अब यूपी सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और कहा कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हों जांच करवा लें। बता दें कि उनके स्टाफ के तीन लोग भी संक्रमित पाए गए हैं। औद्योगिक विकास मंत्री ने ट्वीट कर कहा है कि, कोविड के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर कल मैंने टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह से मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। मेरा निवेदन है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया अपनी जाँच करवा लें।

Gyan Dairy

बता दें कि, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने शुक्रवार को दिन में अपनी व स्टाफ के 13 लोगों की कोरोना जांच कराई थी, जिसमें सभी को निगेटिव बताया गया था।इसके बाद दोबारा सैंपल देने के बाद वह लखनऊ से लाल बंगला स्थित अपने आवास पर आ गए थे। देर रात दूसरी जांच रिपोर्ट आने पर जानकारी दी गई कि उन्हें और स्टाफ के तीन सदस्यों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद वह लाल बंगला स्थित घर से फिर लखनऊ चले गए हैं। उन्होंने सभी से अपील की है कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वे सभी अपनी कोरोना जांच करा लें।

 

Share