यूपी में इस दिन से लगेगा कोरोना का टीका, सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय गोरखपुर के दौरे पर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के खात्‍‍‍मे के लिए मकर संक्रांति से टीकाकरण शुरू हो जाएगा। टीकाकरण श्रेणीवार किया जाएगा। इससे कोरोना संक्रमण पर प्रभावी रूप से नियंत्रण में सफलता मिलेगी।

प्रदेश के छह जिलों में ड्राईरन शुरू हो चुका है। पांच जनवरी को प्रदेश के सभी जिलों में ड्राईरन सफलता पूर्वक सम्पन्न किया जाएगा। उन्‍होंने विश्‍वास व्‍यक्‍त किया कि 2021 में कोरेना-19 महामारी का खात्मा हो जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर उपाय से भारत की 135 करोड़ की आबादी पूरी तरह सुरक्षित रही।

अब जब हम अप्रूवल रेटिंग की बात करते हैं तो स्वाभाविक रूप से दुनिया के अन्य राष्ट्राध्यक्षों की तुलना में पीएम नरेंद्र मोदी को जो समर्थन मिला है वह कहीं ज्यादा है। मैं प्रदेशवासियों की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी का हृदय से अभिनंदन करता हूं। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में उनकी कार्यकुशलता तथा विजिनरी लीडरशिप के माध्यम से शासन की योजनाओं को प्रत्येक तबके तक पहुंचाने के लिए देश भर में कार्यक्रम हुए हैं।

Gyan Dairy

 

Share