एक दूसरे के प्यार में पागल युवतियां घर छोड़कर भागीं, पुलिस ने प​कड़ा तो बोलीं- हम पति-पत्नी हैं

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां के सिहानी गेट इलाके से दो माह पहले गायब हुईं दो युवतियों को पुलिस ने हरिद्वार से बरामद कर लिया है। हालांकि दोनों युवतियां घर जानें को तैयार नहीं हैं। वो दोनों एक साथ पति-पत्नी की तरह रहना चाहती हैं। दोनों युवतियों की जिद सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए हैं। दोनों युवतियों के परिजन भी लगातार उन्हें समझा रहे हैं, लेकिन वो मानने को तैयार नहीं हैं।

पुलिस के मुताबिक बीते दिसंबर माह में नंदग्राम निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के गायब होने की रिपोर्ट सिहानी गेट थाने में दर्ज कराई थी। पीड़ित ने गांव की ही एक युवती पर उसे बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया था। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि दोनों युवतियों की मुलाकात एक अस्पताल के हॉस्टल में हुई थी। आरोपी युवती अस्पताल में नर्स का काम करती है। जबकि पीड़ित की बेटी वहां साफ-सफाई करने जाती थी। वहीं दोनों में काफी मेलजोल हो गया। दोनों अस्पताल के हॉस्टल में मिलती थीं।

Gyan Dairy

पीड़ित परिजनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी तय कर दी थी। बीते जनवरी माह में वह उसकी शादी करने वाले थे कि इससे पूर्व ही आरोपी युवती उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गई। पुलिस का कहना है कि दोनों युवतियां हरिद्वार में रह रही थीं। वहां वह किसी फैक्टरी में काम करने लगी थीं। पुलिस का कहना है कि दोनों युवतियों के परिजनों को उनकी बरामदगी की सूचना दे दी गई है।

Share