भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, ममता बनर्जी को राक्षसी संस्कृति का बताया

बलिया। बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने बयानों के कारण विवादों में रहते हैं। इस बार उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को लेकर विवादित टिप्पणी की है। भाजपा विधायक ने कहा कि इस्लाम को मानने वाले लोग तो भगवान राम का विरोध करेंगे ही।

दावा किया कि बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के डीएनए में दोष है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब तक के सबसे बेहतर प्रधानमंत्री हैं। अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा।

दरअसल, कोलकाता में शनिवार को नेता जी सुभाषचंद्र बोस की 125वीं  जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में जय श्री राम का नारा लगाने के बाद ममता बनर्जी नाराज हो गईं थी। वहीं, इसको लेकर विधायक ने उन्हें राक्षसी संस्कृति का बता दिया। सवाल किया कि बेईमान व शैतान भगवान राम से घृणा नही करेगा तो क्या प्रेम करेगा। शैतान व्यक्ति भगवान राम से प्रेम नहीं कर सकता।

ममता बनर्जी बेईमान व शैतान हैं इसलिए उनका भगवान राम से घृणा करना स्वाभाविक है। पश्चिम बंगाल में ममता के दल के लोग जिस तरह से खून खराबा व हत्या करते हैं, उनका कृत्य उनके शैतान होने का ही प्रमाण है।

Gyan Dairy

 

 

Share