blog

हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडे ने जरूरत मंदों को राशन सामग्री का किया वितरण

हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडे ने जरूरत मंदों को राशन सामग्री का किया वितरण
Spread the love

सोनौली। हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं के साथ 8 अप्रैल को संगठन के जिलाध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य नरसिंह पांडे ने अपने जिला पंचायत क्षेत्र के बैकुंठपुर बोदरवार हरलालगढ पंडितपुर इमलिहवा सिरसिया मसर्की ऊर्फ पिपरवास परसहवा बेलहिया चकदहखास गांव के गरीब किसान मजदूर व जरूरतमंदों के बीच में राशन सामग्री का वितरण किया।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष नरसिंह पाण्डेय ने कहा कि करोना जैसी महामारी से बचने के लिए आप लोग अपने घरो मे रहे ऐक दूसरे से दूरी बनाए रखें, उन्होंने यह भी कहा कि तबलीगी जमात के निकले लोगों ने देशभर में कोरोना फैलाने का काम किया उनकी कट्टरपंथी सोच ने देशभर में मुसीबत खड़ी किया।

लेकिन उत्तर प्रदेश की सरकार ने देश व जनहित में पूरी मजबूती के साथ खड़ा होकर कट्टरपंथियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया आप सब को गर्व होना चाहिए कि आज देश के डॉक्टर पुलिस प्रशासन के लोग अपने अपने मोर्चे पर एक सशक्त सेना के रूप में करो ना जैसी महामारी से जंग बड़ी वीरता के साथ लग रहे हैं। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज जी की सरकार ने दरियादिली दिखाते हुए तबलीगी जमात से जुड़े लोगों पर रासुका लगा कर सराहनीय कार्य किया है।

इस महामारी में योगी जी जहां दिन रात एक कर उत्तर प्रदेश की जनता की भलाई के लिए काम किए एक तरफ जहां योगी जी की पूरे प्रदेश में ही नहीं पूरे देश में प्रशंसा हो रही है वही दूसरी तरफ राजद्रोही एवं समाज विरोधी तत्वों के ऊपर पूरी दृढ़ता के साथ रासुका लगाकर योगी जी ने प्रदेश की जनता के दिलों को जीतने का काम किया राशन वितरण में हिंदू युवा वाहिनी के ओमप्रकाश वरुण संतोष त्रिपाठी नागेंद्र प्रसाद मैनेजर राकेश पटेल सीताराम श्रीवास्तव तथा हनुमत कृपा चैरिटेबल ट्रस्ट के वसीम लारी राधेश्याम चौधरी का सराहनीय योगदान रहा ।

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *