डॉ सर्वपली राधाकृष्णन राष्ट्रीय शिक्षक सम्मान से सम्मानित होंगे देश के टॉप 100 शिक्षाविद

स्वर्ण भारत परिवार ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए शिक्षाविदों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी को यह सूचित करते हुए असीम हर्ष की अनुभूति हो रही है कि ‘स्वर्ण भारत परिवार ‘ द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर शिक्षकों, प्रधानाचार्यों और शिक्षण संस्थानों,साहित्यकारों,सामाजिक सरोकारो से जुड़े व्यक्तियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन 5,6 सितम्बर , राष्ट्रीय शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में नई दिल्ली में वर्चुवल समिट के रूप में प्रस्तावित है! इस समारोह में देश के लब्ध प्रतिष्ठित शिक्षाविद, साहित्यकार व सामाजिक शख्शियत सम्मिलित होंगी।

यदि आप में से किसी भी महानुभाव की दृष्टि में उक्त पुरस्कारों के लिए योग्य शिक्षक, प्रधानाचार्य और शिक्षण संस्थान,सामाजिक कार्यकर्ता, साहित्यकार हैं तो कृपया निम्न सूचना जरूर पहुंचाऐं।नियम व शर्तो की जानकारी के लिए दिये गये फोन नंबरो पर कॉल करके ली जा सकती हैं।चयन की प्रक्रिया पूर्णतः पारदर्शी होगी और शिक्षाविदों , साहित्यकारो की समिति द्वारा की जाएगी।

शिक्षकों / प्रधानाचार्यों / शिक्षा संस्थानों,साहित्यकारो ,सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा अपना पूर्ण विस्तृत विवरण और विषय क्षेत्र में किए जा रहे उत्कृष्ट प्रयासों का प्रमाण उपलब्ध कराना होगा। सम्मान हेतु चयनित अभ्यर्थियों के चयन के विवरण को स्वर्ण भारत की ऑफिसियल वेबसाइट में प्रसारित भी किया जाएगा।

Gyan Dairy

चयन हेतु आप सभी अपनी प्रविष्टियाँ निम्न ई मेल पर दिनांक 3 सितम्बर 2020 तक प्रेषित कर सकते हैं

Share