डंपर ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर हादसे में एक ही परिवार के चार लोंगो की मौत, घर में कोहराम

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में शनिवार सुबह हाईवे के पास बड़ा सड़क हादसा हो गया। एक डंपर ने स्कूटी सवार चार लोगों को टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया। सभी घायलों को पुलिस ने पास के अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने चारों घायलों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों का पुलिस ने पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। नेशनल हाईवे पर चिरूहुली ओवर ब्रिज के समीप तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला।

स्कूटी सवार राज गौतम अपनी बहन कमलेशी निवासी दरबाशपुर अटसू कोतवाली अजीतमल के घर गया था। शनिवार सुबह वह स्कूटी से अपनी बहन प्रीती, अपने बड़े भाई के पुत्र व पुत्री विजय एवं रंजीत के साथ औरैया के अपने गांव भीखमपुर दयालपुर लौट रहा था। जैसे ही वह लोग चिरूहुली ओवरब्रिज के ऊपर पहुंचे। तभी गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही चारों लोगों की मौत हो गई। एंबुलेंस के माध्यम से उन्हें जिला अस्पताल लाया गया।

जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर ग्रामीण व परिजन अस्पताल पहुंच गए। यहां पर हाहकार मचा हुआ है। औरैया शहर के मोहल्ला भीखमपुर दयालपुर का रहने वाला 23 साल का राज गौतम गुजरात के वड़ोदरा में एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। 25 दिसंबर को वह घर लौटाा था। बताते हैं कि राज बाबरपुर में रहने वाली अपनी बहन से मिलने उनके घर गया था। शनिवार को वहीं से लौट रहा था, तभी हादसा हो गया।

Gyan Dairy

 

Share