मायावती ने कहा की भाजपा के खिलाफ किसी भी पार्टी से हाथ मिला सकती है बसपा

अंबेडकर जयंती में लखनऊ के अंबेडकर पार्क में बाबा साहब को श्रद्धांजलि देने पहुंची मायावती ने कहा, लोकतंत्र बचाने के लिए बसपा किसी भी पार्टी से हाथ मिला सकती है। उन्होंने कहा कि अब जहर से जहर को काटने का काम किया जाएगा और बसपा अब किसी से भी हाथ मिलाने को तैयार है।

तीन दिन पहले यूपी के सभी जिलों के हेडक्वार्टर पर ईवीएम के विरोध पर ईवीएम के विरोध में बड़ा प्रदर्शन किया था। ईवीएम में धांधली की गई थी। उसे ध्यान में रखते हुए मैंने पार्टी से आग्रह किया था कि आज पदाधिकारी यहां आएं, ज्यादा नहीं पर इतने लोगों को यहां आकर देखकर मैं आपका फिर से आभार प्रकट करती हूं।

कार्यक्रम की शुरुआत में मायावती ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के कोने-कोने से आए हुए बाबा साहब के अनुयाइयों एवं शुभचिंतकों जैसा कि आप लोगों को विदित है कि देश के दलितों, पिछड़े वर्गों एवं उपेक्षित वर्गों के मसीहा की जयंती है। आप सभी बाबा साहब को श्रृद्धासुमन अर्पित करने अंबेडकर पार्क पहुंचे हैं जिसके लिए मैं आपका हार्दिक आभार प्रकट करती हूं।

Gyan Dairy

अब वोट के लालच में सभी पार्टियां बाबा साहब की जयंती का आयोजन करने लगी हैं और सरकारी और गैर सरकारी काम करती हैं और यही पार्टियां बाबा साहब के अनुयाइयों का शोषण करती हैं। मायावती ने कहा, जब तक बाबा साहब जीवित रहे विरोधियों ने उनके लिए रोड़े पैदा किए।

Share