UA-128663252-1

मेरठ में SP के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री ने दूल्हे के साथ की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

मेरठ। सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के लाख निर्देशों के बाद भी उत्तर प्रदेश में हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला मेरठ जनपद का है। यहां समाजवादी पार्टी की सरकार में राज्य दर्जा प्राप्त मंत्री रहे मुकेश सिद्धार्थ एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करते दिखाई दिए हैं। उनके साथ शादी में दूल्हा बना युवक भी घोड़ा-बग्गी पर सवार होकर हर्ष फायरिंग करता दिख रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि मेरठ के एसजीएम गार्डन में एक शादी समारोह में समाजवादी पार्टी की सरकार में एससी/एसटी आयोग के उपाध्यक्ष रहे मुकेश सिद्धार्थ का दूल्हे के साथ हर्ष फायरिंग करता एक वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो में मुकेश सिद्धार्थ बग्गी पर चढ़कर दूल्हे और एक अन्य युवक के साथ फायरिंग करते नजर आ रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में हलचल मच गई है। पुलिस पड़ताल में लगी है कि वीडियो कहां का है। एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि मुकेश सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसकी पहचान करने के लिए साइबर सेल की टीम लगाई है। मामले में लालकुर्ती थाने में सिद्धार्थ के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

Gyan Dairy

पूर्व मंत्री का वीडियों एक बारात में दुल्‍हे के साथ दनादन गोलियां दागते हुए हुआ है। इन्‍होंने दुल्‍हे के साथ खूब गोलियां चलाई। साथ ही देखा गया कि वे दुल्‍हे से भी गोलियां चलवा रहे थे। इस दौरान इनके हर्ष फायरिंग करते हुए किसी ने सोशल मीडिया पर वीडियो डाल दिया। वीडियो पडते ही देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा। जिसके बाद से लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। और वीडियो को शेयर कर अपनी प्रतिक्रियाएं जताने लगे।

Share