बैंक से लोन दिलाने के नाम पर पिता-पुत्र ने हड़पे 5.85 लाख, FIR दर्ज

लखनऊ। मड़ियांव में एक होटल मालिक ने बैंक से पांच करोड़ रुपए का लोन दिलाने का झांसा देकर इलेक्ट्रानिक्स कारोबारी 5.85 लाख रुपए ठग लिए। स्थानीय पुलिस ने कई बार शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं तो व्यापारी ने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके तहकीकात शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक अशफाक अली की सीतापुर रोड पर अग्रसेन नगर में शारदा इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से दुकान है। अशफाक का आरोप है कि हसनगंज डालीगंज निवासी आशीष अग्रवाल और उनका बेटा अभिषेक निरालानगर में स्थित जेसी होटल के मालिक हैं। अशफाक के मुताबिक विगत जून माह में आशीष अग्रवाल अपने बेटे अभिषेक के साथ उनकी दुकान पर पहुंचे और उधार में टीवी और एसी सहित 85000 हजार का सामान ले लिया।

इसके कुछ दिन बाद पिता-पुत्र फिर उनके पास पहुंचे और एक बैंक से 5 करोड़ रुपए का लोन दिलाने का झांसा दिया। इसके बदले उन लोगों ने उनसे साइन कराकर पांच चेक ले लिए। चेकों पर किसी का नाम नहीं भराया। अशफाक का आरोप है कि पिता-पुत्र ने 85 हजार रुपए का सामान और पांच लाख रुपए उनसे ठग लिए।

Gyan Dairy

कई दिन बीत जाने पर भी लोन पास न होने पर अशफाक ने पिता-पुत्र से तकादा किया तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल मड़ियांव पुलिस मामले की तहकीेकात कर रही है। बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र कई और लोगों को भारी भरकम चूना लगा चुके हैं। पुलिस दोनों के खिलाफ सुबूत जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share