ससुराल से मायके आई बेटी को पिता ने गोलियों ये भूना, मौत, जानें वजह

फतेहपुर। उत्‍तर प्रदेश के फतेहपुर में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। शनिवार की सुबह दो दिन पहले ही ससुराल से मायके आई बेटी की आदतों से परेशान होकर उसके पिता ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी। इस अपराध को अंजाम देने के बाद पिता खुद ही बाइक से थाने जा पहुंचा और अपने आप को पुलिस के आगे सरेंडर कर दिया। इस वारदात से आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई। यह घटना थरियांव थाने के जयसिंहपुर मजरे सनगांव निवासी चन्द्रमोहन यादव की विवाहित बेटी स्वाती देवी गुरुवार को अपने देवर के साथ ससुराल कानपुर के सचेंडी से मायके आई थी।

शनिवार सुबह अचानक पिता चन्द्रमोहन ने स्वाती को पकड़ा और चाचा नरसिंह यादव ने उसे गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घर में ही बेटी का शव छोड़कर चन्द्रमोहन बाइक से थाने पहुंचा और सरेंडर कर घटना की पूरी जानकारी पुलिस को बताई। साथ ही पुलिस को बताया कि बेटी का चाल चलन ठीक न होने से एक साल पहले जल्दबाजी में कानपुर में सचेंडी थाना क्षेत्र में चकरपुर मंडी के पास उसकी शादी कर दी थी, इसके बावजूद भी स्वाती की आदतों में कोई सुधार नहीं आया।

जिससे तंग आकर ससुराल वालो ने दो दिन पूर्व उसे मायके छोड़ गए थे। जिससे गुस्साए चंद्रमोहन ने गोली मारने के बाद भाई जयसिंह शहर की ओर चला गया है। घटना की जानकारी के बाद सीओ थरियांव अनिल कुमार व स्थानीय पुलिस गांव पहुंची और घर से दो नाली बंदूक व खोखा बरामद किया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर नरसिंह की तलाश कर रही है।

Gyan Dairy

 

Share