दिल का दौरा पड़ने से हुई थी पूर्व MLA की मौत, PM रिपोर्ट में हुआ खुलासा

नई दिल्ली। लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के त्रिकोलिया गांव में रविवार दोपहर जमीन पर कब्जा कर रहे दबंगों का विरोध करने पहुंचे पूर्व विधायक निरवेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना मिश्रा (80) की विवाद के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। दबंगों के हमले में पूर्व विधायक की पत्नी सीता, बेटा संजीव और पुत्र वधू शीतल भी घायल हो गए।

इस मामले में पुलिस ने पूर्व विधायक के परिजनों की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। वहीं देर रात आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार पूर्व विधायक की मौत दिल का दौरा पड़ने के चलते हुई है। बता दें कि पूर्व विधायक की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने विरोध किया तो सीओ कुलदीप कुकरेती के निर्देश पर पुलिस ने लाठियां भांज दी थी।

Gyan Dairy

इसके बाद जिलाधि​कारी डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह और एसपी सतेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह मामला शांत कराया। त्रिकोलिया गांव निवासी निरवेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना निघासन विधान सभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रह चुके हैं। परिजनों के अनुसार त्रिकोलिया बस स्टैंड के सामने सड़क के किनारे उनकी साढ़े चार एकड़ जमीन है। इसी पर दबंग कब्जा कर रहे थे।

Share