पूर्व विधायक के बेटे ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर की खुदकुशी

बाराबंकी। यूपी के बाराबंकी जिले में गुरुवार की दोपहर पूर्व विधायक के पुत्र ने घर में अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। गाली चलने की आवाज सुनकर घर में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंची। एएसपी उत्तरी व सीओ सिटी ने घटना की बाबत परिजनों से पूछताछ की।

पुलिस के मुताबिक रामनगर से कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक शेष नारायण शुक्ल के बेटे संजय शुक्ल (53) ने गुरुवार की दोपहर अपने मुंशीगंज नगर कोतवाली स्थित आवास में अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना के समय पत्नी व उनका पुत्र घर में थे। घटना से घर में कोहराम मच गया। पड़ोसियों की भीड़ जुट गई। अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी आरएस गौतम व सीओ सिटी सीमा यादव मौके पर पहुंची और परिवारीजनों से पूछताछ की। मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम ने मौके से फिंगर प्रिंट लिए।

Gyan Dairy

पत्नी ने बताया कि गुरुवार की दोपपह टीवी का केबिल कटा हुआ था। संजय ने जब टीवी ऑन किया तो कोई चैनल नहीं आ रहा था। इससे वह नाराज थे। फोन पर की केबल ऑपरेटर ने उनका विवाद भी हुआ। जिससे वह आक्रोशित थे और बड़बड़ा रहे थे। इसी बीच पत्नी ने उन्हें तबियत खराब होने का हवाला देकर चिल्लाने से मना किया। जिसके बाद उन्होंने खुद को गोली मार दी।

Share