गाजियाबाद दर्दनाक हादसा: नाराज लोगों ने शव रखकर किया प्रदर्शन, सड़क के दोनों तरफ भीषण जाम

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मुरादनगर में अत्येष्ठि स्थल के पास बनी छत गिरने से 25 लोगों की मौत से स्थानीय लोग बहुत नाराज हैं। इस हादसे में अब भी कई लोग घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, हादसे के एक दिन बाद सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव मुरादनगर में मृतकों के घर पहुंचे तो कोहराम मच गया।

नाराज लोग शव लेकर हाईवे पर आ गए और हंगामा करते हुए जाम लगा दिया। कुछ राहगीरों ने आगे बढ़ने की कोशिश की तो लोगों ने वाहनों पर पथराव किया। इससे दिल्ली मेरठ हाईवे पर वाहनों की लाइन लग गई। दोनों तरफ 4 से 5 किलोमीटर लंबी वाहनों की कतारें लग थी।

इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवा दिया। फिलहाल दिल्ली मेरठ हाईवे पर यातायात सामान्य है। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि ठेकेदार अभी फरार है। वहीं, इस घटना के बाद मुरादनगर के लोग बेहद आक्रोशित हैं और लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।

Gyan Dairy

इसके चलते मेरठ तिराहे से मुरादनगर तक भीषण जाम लग गया है। यह जाम मेरठ की सीमा में पहुंच चुका है। इसके साथ ही मुरादनगर के उखलारसी के पास शव रख कर परिजनों ने जाम लगा दिया है। नाराज प्रदर्शनकारी सीएम को बुलाने की मांग कर रहे हैं। जाम के चलते राजनगर एक्सटेंशन से मुरादनगर की तरफ जाने वाले वाहनों पर पाबंदी लगा दी गई है। इसी के चलते रूट डायवर्जन किया गया।

 

Share