प्रेमिका के परिजनों ने शादी का प्रस्ताव ठुकराया तो प्रेमी ने उठाया यह खौफनाक कदम

महराजगंज। प्राइवेट स्कूल टीचर ने अपनी शिक्षिका गर्लफ्रेंड से शादी के लिए एक ऐसा खौफनाक कदम उठाया जिससे पूरे इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस भी सकते में आ गई। वारदात के बाद प्रेमी अस्पताल में है। प्रेमिका के परिजनों की सांस भी अटकी है।

मामला इंडो नेपाल बार्डर के सीमावर्ती थाना परसा मलिक का हैं इस थाना क्षेत्र का एक युवक प्राइवेट स्कूल का शिक्षक है। दो साल पहले उसे एक युवती से इश्क हो गया। युवती भी एक निजी स्कूल में शिक्षिका है। दोनो का प्यार परवान चढ़ा तो युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी करने का प्रस्ताव दिया। इसके लिए युवक अपने परिजनों को राजी कर लिया था। पर इसके पिता का यह कहना था कि वह बेटे के बाप है। ऐसे में वह लड़की के घर अपने बेटे की शादी का रिश्ता लेकर नहीं जाएंगे। अगर लड़की की शादी उसके पिता करना चाहते हैं तो वह रिश्ता लेकर आएं। हम राजी ही हैं। उनके मुंह खोलते ही शादी पक्की कर देंगे, लेकिन शादी का प्रस्ताव लेकर नहीं जाएंगे।
—–
शादी ठुकराया तो प्रेमिका के दरवाजे पर ही खा लियाजहर
लड़की भी शादी के लिए तैयार थी। इस पर युवक खुद अपनी ही शादी का रिश्ता लेकर अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया। पहले तो उसके परिजन आवभगत किए। क्योंकि वह अक्सर युवती के घर आता जाता रहता था। लेकिन जैसे ही युवक ने कहा कि मैं आपकी बेटी से प्यार करता हूं उससे शादी करना चाहता हूं इसलिए शादी का रिश्ता लेकर आया हम मेरे परिजन तैयार हैं। केवल आपके इजाजत की जरूरत है। आप हां कह देंगे तो लॉक डाउन खत्म होते ही शादी की तारीख तय करके बारात लेकर आऊंगा। यह सुनते युवती के पिता भड़क गए। युवक को तत्काल घर से बाहर निकलने को कहा। इससे आहत प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के दरवाजे पर ही ही जहरीला पदार्थ खा लिया थोड़ी देर में वह प्रेमिका के दरवाजे पर ही गिरकर छटपटाने लगा।
—-
युवती के पिता ने पुलिस को फोन कर घटना की दी जानकारी
युवक को दरवाजे पर ही तड़पता देख लड़की के परिजन परेशान हो गए। पिता ने फौरन फोन कर परसामलिक थाने पर फोन कर एसओ को घटना की जानकारी दियेम थोड़ी देर में ही पुलिस ऑन स्पॉट हो गईं युवक को इलाज के लिए नौतनवा ब्लाक के रतनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां युवक का इलाज हो रहा है लेकिन डॉक्टर के मुताबिक उसकी हालत नाजुक हैं थानाध्यक्ष परसामलिक ने बताया कि प्यार मोहब्बत का जुड़ा मामला है। दोनों बालिग हैं। शादी करना चाहते हैं। शादी का प्रस्ताव लड़की के परिजनों ने खारिज कर दिया। बताया जा रहा है कि उसी से आहत होकर युवक कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। अभी तहरीर मिलीं नहीं है तहरीर मिलने के बाद जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।

Gyan Dairy
Share