गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ को महिला ने रास्ते में रोका, जानें फिर क्या हुआ

गोरखपुर। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर हैं। बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ का जनता दरबार हिंदू सेवाश्रम सभागार में लगा था। फरियादी अपनी समस्याएं लेकर सीएम योगी के पास आये थे। सीएम ने जनता दरबार में आये सभी फरियादियों की शिकायत सुनकर उनके निस्तारण का आदेश दिया। सीएम जैसे ही जनता दरबार करके बाहर निकले अचानक एक महिला उनके सामने आकर खड़की हो गई। महिला ने सीएम योगी का रास्ता रोक लिया। महिला ने सीएम योगी को रोक लिया और अपनी बात कहने पर अड़ गई। यह देखकर सीएम योगी के साथ चल रहे अधिकारी दंग रह गए।

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के बड़हलगंज में रहने वाली महिला सीएम योगी के जनता दरबार में फरियाद लेकर पहुंची थी। हालांकि देरी होने के कारण वह जनता दरबार में शामिल नहीं हो सकी। महिला ने गोरखनाथ मंदिर जा रहे सीएम योगी को रास्ते में रोक लिया। यह देख अधिकारियों में हाथ पांव फूल गए। हालांकि सीएम योगी ने महिला की शांतिपूर्वक बात को सुना। महिला ने सीएम से कहा कि वह भूमिहीन और आर्थिक रूप से ​कमजोर लेकिन उसे मकान नहीं मिल रहा है।

Gyan Dairy

महिला ने सीएम को बताया कि वह लगातार ग्राम प्रधान से लेकर ब्लॉक स्तर के अधिकारियों तक संपर्क कर चुकी है लेकिन प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अभी तक मकान नहीं मिला है। इसको लेकर उसकी कहीं सुनवाई भी नहीं हो रही है जिससे वह काफी परेशान है। सीएम योगी ने महिला की बात सुनकर उसे मकान दिलवाने का भरोसा दिलाया। सीएम ने अधिकारियों से उसे आवास देने का निर्देश दिया।

Share