ग्रेटर नोएडाः मासूम बच्चे को लेकर 17वीं मंजिल से कूदी महिला, दोनों की दर्दनाक मौत

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र में ग्रेनो वेस्ट स्थित इको विलेज वन सोसायटी में एक महिला ने अपने 3 साल के मासूम बच्चे के साथ 17वीं मंजिल से छलांग लगा दी। माना जा रहा है कि मृतका ने ननद से हुए विवाद के बाद यह कदम उठाया। बताया जा रहा है कि महिला ने खुदकुशी करने से पहले ननद पर गर्म तेल उड़ेल दिया था।

पुलिस के मुताबिक प्रियंका त्यागी 25 वर्ष इको विलेज सोसायटी में परिवार के साथ रहती थीं। शनिवार सुबह प्रियंका का पति अपने पिता को लेने बाहर गया हुआ था, इसी दौरान प्रियंका का अपनी ननद से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी विवाद में प्रियंका ने अपनी ननद पर गर्म तेल उड़ेल दिया। इसके बाद प्रियंका अपने 3 साल के बेटे जिसका नाम दिव्यांश बताया जा रहा है को लेकर 17वीं मंजिल से कूद गई। महिला और मासूम की ऊंचाई से गिरने के कारण मौके पर ही मौत हो गई।

Gyan Dairy

ननद को भी इस घटना के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद ही आत्महत्या का कारण स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल घरेलू विवाद में महिला के अपने बच्चे के साथ 17वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी की बात सामने आई है। मृतका के पति का नाम निशांत त्यागी है जो मूलरूप से संभल के रहने वाले हैं। वहीं घायल ननद का नाम का नाम रीमा त्यागी है और वह बीएम प्रथम वर्ष की छात्रा बताई जा रही है।

Share