रची गई है यह साजिश, गैंगरेप के आरोपी को बचाने के लिए

इस पूरे प्रकरण में एक सिपाही भी शामिल है, जिसने इस साजिश की पटकथा लिखी. आपको बता दें कि 2015 में अमन हॉस्पिटल में एक छात्रा के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया था, जिसमे विनीत ने पीड़ित का साथ दिया. जिसके बाद कई लोग जेल चले गए. इस मामले में पहले से ही विनीत पर फैसला करने का दबाव बनाया जा रहा था और फैसला न करने पर विनीत को गैंग रेप के मामले में फ़साने की धमकी दी गई थी.

rape_1470286727

मेरठ के चर्चित गैंगरेप मामले में एक नया ट्विस्ट आ गया है. गैंगरेप के आरोपी विनीत चपराना के समर्थन में मंगलवार को चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी के सैकड़ों छात्र छात्राओं ने जमकर हंगामा किया. साथ ही छात्रों ने कुछ फोटो भी वायरल किए, जिससे इस साजिश का खुलासा हुआ.

Gyan Dairy

जिसके बाद विनीत के समर्थन में हंगामा करने आए लोगों ने आज कुछ फोटो वायरल किये, जिसमे विनीत चपराना को निर्वस्त्र करके एक लड़की पीट रही है.  छात्रों का कहना था कि विनीत की हालत बेहद ख़राब है. उसे साजिशन बुलाया गया और फिर नशीला पदार्थ खिलाकर पीटा गया. जिसके बाद ही विनीत की फोटो खींची गई. और उन फोटो को दिखाकर ही पुलिस पर दबाव बनाया गया.

दरसअल कुछ दिन पूर्व मेरठ में एक युवती ने छात्र नेता विनीत चपराना पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया था. महिला ने विनीत चपराना सहित गैंगरेप के दो अन्य आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग की थी.

Share