UA-128663252-1

हाथरस केस: पीड़ित परिवार से सीबीआई ने की 5 घंटे तक पूछताछ

हाथरस। हाथरस केस की जांच में जुटी सीबीआई सुबूत जुटाने में लगी हुई है। शनिवार को सीबीआई की टीम पीड़िता के परिजनों से पूछताछ करने उनके घर पहुंची। सीबीआई की टीम ने करीब 5 घंटे तक परिजनों से पूछताछ की और उसके बाद टीम हाथरस की पीड़िता के घर से निकल गई। बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम ने पीड़िता की भाभी और पीड़िता की मां से लंबी पूछताछ की है।

पीड़िता की भाभी ने बताया कि सीबीआई की टीम ने उनसे पीड़िता के बारे में पूछताछ की है। उन्होंने बताया कि चश्मदीद छोटू ने जो बयान दिया उस आधार पर पूछताछ की गई है। साथ ही पीड़िता और संदीप के बीच जो कॉल डिटेल सामने आए थे उसके बारे में भी पूछताछ की गई। इस दौरान सीबीआई की टीम पीड़िता के कपड़े साथ लेकर गई थी।

सीबीआई की पूछताछ से पीड़ित परिवार संतुष्ट है। भाभी ने बताया कि 14 सितंबर को कौन सबसे पहले घर आया था। साथ इस दिन कौन कहां था इसके बारे में भी सीबीआई टीम ने पूछताछ की। पूछताछ के लिए सीबीआई की डीएसपी के साथ एक और महिला अधिकारी टीम में हैं। इससे पहले सीबीआई ने शुक्रवार को हाथरस केस के चमश्दीद छोटू उर्फ विक्रांत के बयान दर्ज किए थे। विक्रांत वही शख्स है जिसका खेत था और जो घटनास्थल पर सबसे पहले पहुंचा था।

Gyan Dairy

 

Share