हाथरस केस: राहुल गांधी ने किया हाथरस जाने का ऐलान, यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को घर में किया गया नजरबंद

लखनऊ। हाथरस केस को लेकर सियासत बढ़ती जा रहा है। विपक्ष लगातार योगी सरकार पर सवाल खड़े कर रही है। वहीं, कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर पूरी तरह से सक्रिय हो गयी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज फिर ​पीड़िता के घर जाने का ऐलान कर दिए हैं।

इस ऐलान के बाद सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दी गयी है। इसके साथ ही यूपी के बार्डर पर भारी संख्या में पुलिस बल को भी तैनात किया गया है। वहीं, इस यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को उनके लखनऊ स्थित बहुखंडी आवास में नजरबंद कर दिया गया है। शुक्रवार देर रात ही उनके घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

उन्हें कहीं भी जाने नहीं दिया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि उनकी सुरक्षा के लिए ये कदम उठाया गया है। न्यूज एजेंसी को दिए हुए बयान में अजय कुमार लल्लू ने कहा कि मुझे घर में नजरबंद कर दिया गया है। आखिर ये सरकार क्या छुपाना चाहती है? प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित हैं।

Gyan Dairy

कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है और अब सरकार विरोध की आवाज भी दबाना चाहती है। अजय लल्लू को हाउस अरेस्ट ऐसे समय में किया गया है, जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाथरस जाने का ऐलान किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें हाथरस जाकर पीड़िता के परिजनों से मिलकर उनका दर्द बांटने से कोई नहीं रोक सकता। राहुल गांधी के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी भी होंगी।

 

Share