UA-128663252-1

हाथरस केस: SIT ने की गांव के लोगों से पूछताछ, पीड़ित परिवार से मिले डीआईजी

हाथरस। हाथरस केस को लेकर देशभर में हंगामा जारी है। इस बीच इस केस के बाहाने हो रही साजिशों का भी खुलासा हो रहा है। मामले की जांच कर रही एसआईटी ने अपनी जांच तेज कर दी है। एसआईटी ने आज बूलगढ़ी गांव के करीब 50 लोगों से पूछताछ की है। इसके साथ ही इस केस से जुड़े सभी तथ्य को जुटाया है। वहीं, शासन से भेजे गए हाथरस के नोडल अधिकारी डीआइजी शलभ माथुर ने शुक्रवार को पीड़ित परिवार से भेंट करने के साथ हालचाल लिया है।

हाथरस केस को लेकर हर रोज नए दावों के बीच इस केस की जांच कर रही तीन सदस्यीय एसआइटी टीम ने भी जांच का दायरा व गति बढ़ा दी है। पीड़ित के बाद आरोपितों के बयान लेने के बाद अब एसआइटी की टीम ने गांव का रुख किया है। बता दें कि, शुक्रवार एसआईटी की टीम करीब गांव के 50 लोगों का बयान दर्ज किए थे।

इसके लिए एसआइटी ने गुरुवार को ही गांव के करीब 40-45 लोगों से इस केस के बारे में पूछताछ के लिए नोटिस सौंपा गया था। एसआइटी ने घटना के बारे में पूछताछ करने के साथ ही मृत युवती की जहां पर अंत्येषिट की गई थी, उस स्थान को भी देखा। जांच के लिए एसआइटी का दस दिन का समय बढ़ने के बाद एसआइटी जानकारियां जुटाने में लगी हुई है। इससे पहले भी एसआइटी निलंबित एसपी व सीओ से भी पूछताछ कर चुकी है। इसके साथ यहां पर माहौल भड़काने वाली पोस्ट डालने वालों की तलाश की जा रही है।

Gyan Dairy

 

Share