UA-128663252-1

हाथरस: दरिंगदी की शिकार छह वर्षीय मासूम ने तोड़ा दम, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

हाथरस। हाथरस के बुलगड़ी में दलित समुदाय की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसकी मौत के बाद से देश की जनता में भारी आक्रोश है। इस बीच दुष्कर्म की शिकार हुई जिले की एक मासूम बेटी ने दम तोड़ दिया है। दुष्कर्म की शिकार 6 साल की बच्ची को गंभीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उसकी आज सुबह मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया गया।

देर रात तक शव का अंतिम संस्कार नहीं हो सका था। इस घटना के बाद से सादाबाद का माहौल गरमा गया है। मौत के बाद परिजन बच्ची का शव लेकर गांव आ गए और मथुरा रोड पर जाम लगा दिया। काफी देर तक शव को रखकर परिजनों और गांव वालों ने प्रदर्शन किया जिसके बाद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और जैसे तैसे समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। पीड़ित पिता ने इगलास एसओ पर संगीन आरोप लगाए हैं।

इसके बाद एसओ पर गाज गिरी है। वहीं, अलीगढ़ के एसएसपी ने इगलास एसओ को इस मामले में सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ ही जिलाधिकारी की तरफ से पीड़ित परिजनों को 10 लाख रुपये की सहायता राशि दी गई है। इगलास थाना क्षेत्र के एक गांव में बच्ची के साथ रेप की घटना हुई थी। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन परिवार का आरोप है कि सही तरीके से कार्रवाई नहीं हुई है।

Gyan Dairy

 

Share