पत्नी की विदाई न करने पर पति ने ससुर और साली पर धारदार हथियार से किया वार

सुल्तानपुर। यूपी के सुल्तानपुर के कूरेभार क्षेत्र में ससुराल से पत्नी को विदा न करने पर पति ने खतरनाक कदम उठाया। उसने पत्नीए ससुर और साली पर धारदार हथियार से हमला करके उन्हें लहुलुहान कर दिया। शोर मचाने पर पहुंचे आसपास के लोगों ने पति को पकड़ कर पेड़ में बांधकर पिटाई करने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि हमलावर युवक को गिरफ्तार कर धारदार हथियार बरामद कर लिया गया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

दरअसल, ग्राम. चतुरी का पुरवा हरौरा बाजार में मिठाई लाल प्रजापति पुत्र आसाराम प्रजापति उम्र. 58 वर्ष की लड़की अनीता प्रजापति की शादी चार वर्ष पूर्व मुकेश प्रजापति पुत्र रामनाथ प्रजापति निवासी जगन्नाथपुर थाना हलियापुर से हुई थी। शनिवार सुबह मुकेश प्रजापति अपनी पत्नी की विदाई के लिए उसके मायके गया।

Gyan Dairy

जहां किसी बात पर वाद विवाद हुआ। मुकेश ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी अनीता के दाहिने हाथ, ससुर के सिर, साली मनीषा व अन्य परिजनों के ऊपर हमला किया। इससे उनको चोटें आईं। शोर होने पर आसपास के लोगों ने पिटाई कर मुकेश को पेड़ से बांध कर पिटाई कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Share