फरियादी ने किया फोन तो भाजपा विधायक ने सीएम योगी को कहे अपशब्द

नई दिल्ली। यूपी के देवरिया में रास्ते की समस्या को लेकर एक शख्स ने बरहज से बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी को फोन किया। विधायक ने फरियादी को समस्या निपटाने की जगह सीएम योगी आदित्यनाथ को ही अपशब्द कह डाले। इसका ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक ने अपना मोबाइल बंद कर लिया है। बताया जा रहा है कि शेरवा बभनौली निवासी विजय तिवारी नामक एक शख्स ने बरहज से भाजपा विधायक सुरेश तिवारी को फोन करके रास्ते की समस्या दूर करने का क्या किया, वो आपे से बाहर हो गए।

फरियादी ने विधायक को अपना नाम विजय तिवारी बताकर कहा कि हमारा रास्ता रुका हुआ है, विधायक एकदम से भड़क उठे, तो मैं क्या करूं? फरियादी ने कहा कि समस्या सुन तो सकते हैं न, इतना सुनते ही विधायक इस कदर नाराज हुए कि बिना प्रसंग के मुख्यमंत्री को ही अपशब्द कहने लगे।

फरियादी ने कहा कि डीएम, एसडीएम ने आदेश किया है। मंदिर और खाद गड्ढा की जमीन है, जिसमें रास्ता नहीं दिया जा रहा है। विधायक ने कहा कि मंदिर और खाद गड्ढे की जमीन से रास्ता कैसे मिलेगा, तो फरियादी ने कहा कि भवन बन सकता है, रास्ता निकल सकता है, तो जनता के लिए रास्ता भी तो मिल सकता है। इस पर विधायक दो टूक बोले, नहीं मिलेगा। जिसने ऑर्डर किया है, उससे मिलो।

Gyan Dairy

उधर सीएम के प्रति अपशब्द कहने को लेकर हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने ऐतराज जताया है। जिलाध्यक्ष मुन्ना राय ने कहा है कि एक विधायक को इस तरह की बातें शोभा नहीं देतीं। हियुवा इसकी निंदा करती है।इस मामले में विधायक का पक्ष जानने की कोशिश की गई। उनका फोन बंद मिला, उनसे संपर्क भी नहीं हो सका। जब भी उनका पक्ष प्राप्त होगा, प्रकाशित किया जाएगा।

बरहज विधायक बोलचाल एवं गाली देने को लेकर शुरू से ही चर्चा में रहे हैं। भाजपा के बूथ अध्यक्ष ने अपनी समस्या को लेकर उन्हें फोन किया तो उन्होंने एक मिनट में 50 गालियां दीं। हाल ही में लॉकडाउन के दौरान बरहज नगरपालिका में उन्होंने एक वर्ग विशेष के लोगों से सब्जियां नहीं खरीदने की बात कही तो मामले ने तूल पकड़ लिया। पार्टी को उनसे स्पष्टीकरण मांगना पड़ा था। यह सिर्फ बानगी भर है। इसके अलावा भी कई भाजपा कार्यकर्ताओं को अपशब्द कहने के आरोप उन पर लग चुके हैं।

Share