जेपी नड्डा मंत्रिमंडल के साथ बैठक में पंचायत चुनाव पर ले सकते है अहम फैसले,जानें खास खबर

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में भाजपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज से उत्तर प्रदेश में दो दिन के प्रवास पर रहकर होने वाले चुनावों का जायजा लेंगे। वह चुनावी वर्ष के मद्देनजर मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ बैठक भी करेंगे साथ ही सांगठनिक बैठकें कर पंचायत चुनाव और मिशन 2022 के लिए रणनीति भी बनाएगे। सांसदों व विधायकों के साथ बैठकें कर चुनावी तैयारियों पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही कई अन्य महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे। जेपी नड्डा कल गुरुवार को दोपहर 1ः30 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

जहां एयरपोर्ट के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत होगा, शाम 4ः00 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय लखनऊ में प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों एवं क्षेत्रीय अध्यक्षों के साथ मंत्रणा करेंगे। वे प्रदेश की भाजपा सरकार के मंत्रियों के साथ प्रदेश भाजपा कार्यालय में ही बैठक करेंगे। रात 9ः00 बजे वह प्रदेश भाजपा कार्यालय में ही पार्टी की कोर कमेटी की बैठक करेंगे। जेपी नड्डा 22 जनवरी शुक्रवार को सुबह 9ः45 बजे चिनहट ग्रामीण लखनऊ की मंडल बैठक करेंगे। सुबह 11ः00 बजे नड्डा सीएमएस गोमतीनगर विस्तार लखनऊ महानगर एवं जिला के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

दोपहर 12ः30 बजे वह प्रदेश भाजपा कार्यालय में अवध एवं कानपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय पदाधिकारियों एवं जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। 22 जनवरी को ही नड्डा दोपहर 3ः00 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय लखनऊ में अवध क्षेत्र के भाजपा सांसदों एवं विधायकों के साथ बैठक करेंगे। शाम 4ः00 बजे वे सोशल मीडिया वालंटियर्स को संबोधित करेंगे। शाम 5ः30 बजे वे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान लखनऊ में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे। अध्यक्ष बनने के बाद नड्डा ने राज्यों में प्रवास का कार्यक्रम तय किया था।

Gyan Dairy

 

Share