लखनऊ में बेखौफ बदमाशों ने BDC की स्कॉर्पियो में टक्कर मार पलटी गाड़ी फिर गोलियों से भूना

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहा है। वह बेखौफ होकर दिनदहाड़े वारदात कर फरार हो जा रहे हैं लेकिन पुलिस सिर्फ कागजी दावों में व्यस्त है। ताजा मामला राजधानी के मोहनलालगंज क्षेत्र का है, जहां पर बदमाशों ने गोसाईंगंज के दाउदनगर बीडीसी विजय प्रकाश रावत (35) की मंगलवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। मॉर्निंग वॉक पर निकले बीडीसी का शव पूरनपुर गांव के पास पड़ा मिला।

घटना सुबह करीब छह बजे की बताई जा रही है। इसके साथ ही घटनास्थ्ल के पास स्कॉर्पियो गाड़ी पलटी मिली व पुलिस ने दो खोखे बरामद किए हैं। ग्रामीणों के मुताबिक पहले कार से टक्कर मारी गई फिर गोलियों से भून डाला। मृतक प्रॉपटी डीलिंग का काम करता था। जेपीसी लॉ एंड ऑर्डर (ज्वाइंट कमिश्नर आफ पुलिस लॉ एंड ऑर्डर) नवीन अरोड़ा ने जारी किए गए बयान में कहा है कि मंगलवार को विजय प्रकाश रावत की एक दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रम में मौत हो गई।

Gyan Dairy

इलाके में उनके शव के पास एक स्कार्पियो कार पलटी मिली। मामले में आरोपी मनोज को हिरासत में ले लिया गया है। फ्रैक्चर होने के कारण उसका इलाज अवध अस्पताल में चल रहा है। बता दें कि, विजय प्रकाश रावत (35) बीडीसी थे और प्रॉपटी डीलिंग का काम करते थे। वह मंगलवार को मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। पूरनपुर गांव से कुछ दूरी पर निर्माणाधीन किसान पथ के पास उनका शव पड़ा मिला। शव से कुछ ही दूरी पर मृतक के साथ प्रापर्टी का काम करने वाले पार्टनर की सपा का झण्डा लगी स्कॉर्पियो पलटी मिली है।

Share