पत्रकार विजय चौरसिया ने कोरोना से जीती जंग,कहा लोगो को दुआ काम आई 

सोनौली महराजगंज । भारत-नेपाल सोनौली बार्डर के तेज तर्रार पत्रकार नौतनवा निवासी विजय चौरसिया की आखिरकार कोरोनावायरस रिपोर्ट आज नेगेटिव आ गई है। विजय चौरसिया के फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है। इस बात की जानकारी विजय चौरसिया ने सोशल मीडिया पर दी है। बता दें की विजय चौरसिया 27 जुलाई को जब कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे तब वह होम क्वारंटीन हो गए थे। ऐसे में आप विजय चौरसिया का कोरोनावायरस रिपोर्ट नेगेटिव आ गए हैं  ।

इस मौके पर पत्नी जया चौरसिया और परिवार के लोग  बेहद खुश है। उन्होंने कहा कि महामारी के इस अंधेरे के बीच उम्मीद की जो असली किरण है वह मेरा परिवार और मेरे दोस्त हैं। मेरे परिवार वालेे और मेरे दोस्तों ने जिस तरह से मुझे संभाला, मुझे हिम्मत दी और मेरा ख्याल रखा, इसके लिए मैं जीवन भर उनका आभारी रहूंगा। आज में अस्पताल से निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट लेकर ही नहीं, बल्कि पॉजिटिव सोच लेकर जा रही हुआ हूं ।

श्री चौरसिया ने बताया कि हम सभी को एहतियातन गर्म पानी और काढ़ा पीना है इसके साथ ही डब्लूएचओ के गाइडलाइन का पालन करते रहना है। अब भी हम बाहर और घर मे पूरी ऐतिहात बरतेंगे ।
जैसी ही कोरोना नेगेटिव की बात आम होते ही मित्रो शुभचिंतको रिश्तेदारों का फोन बजना शुरू होगा । वही सोनौली कस्बे में स्तिथ सन्यास आश्रम के महंथ स्वामी अखिलेश्वर नन्द ने मा जगदंबा की विशेष पूजा अर्चना किया और श्री चौरसिया की स्वस्थ व दीर्घायु की कामना किया ।

Gyan Dairy

डॉ राजीव शर्मा ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रतनपुर में आज कुल 35 लोगो की कोरोना जांच हुआ जिसमें 7 एक ही परिवार एक अन्य व्यक्ति कुल 8 लोग कोरोना पॉजीटिव निकले ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share