पत्रकार की हत्या: प्रियंका गांधी का हमला- योगी सरकार अपराध के मुद्दे पर हुई फेल

नयी दिल्ली। गाजियाबाद में भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने वाले पत्रकार विक्रम जोशी को शोहदों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद से लगातार विपक्ष द्वारा योगी सरकार पर हमले किए जा रहे हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार राज्य की पिछली सरकारों की तरह ही अपराध के मुद्दे पर विफल रही है।

प्रियंका ने ट्वीट किया, ‘‘अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार श्री विक्रम जोशी जी को बेटी के सामने गोली मारी गयी थी। आज उनकी मृत्यु हो गई।’’ कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने आरोप लगाया, ‘‘उत्तर प्रदेश में जंगलराज इस कदर बढ़ गया है कि शिकायत करने के बाद आमजन को बदमाशों का डर सताता है। भाजपा सरकार अपराध के मुद्दे पर पिछली सरकारों की तरह ही विफल है।’’

Gyan Dairy


बता दें कि गाजियाबाद के रहने वाले पत्रकार विक्रम जोशी की भांजी के साथ लगातार कुछ युवक छेड़छाड़ कर रहे थे, उन्होने इसकी पुलिस में शिकायत भी की थी लेकिन पुलिस ने समय रहते कोई कड़ी कार्रवाई नही की। नतीजा ये हुआ कि बेखौफ शोहदों ने ने विजय नगर इलाके में सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे विक्रम जोशी के साथ मारपीट की और उसके बाद गोली मारकर फरार हो गये। जहां बुधवार तड़के इलाज के दौरान पत्रकार जोशी की मौत हो गई। जोशी ने 16 जुलाई को अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ के आरोप में शिकायत दर्ज कराई थी।

Share